हमारे बारे में

श्री  बालाजी मल्टीमीडिया 

  • हेड ऑफिसः ए-304, गोल्डन स्काई वीआईपी.रोड, रायपुर (छ.ग.)
  • मो.7000535502,  shribalajimultimedia@gmail.com
  • भोपाल ऑफिसः टी-5,  प्लॉट नं.9, रॉयल हाऊस, जोन-1 एमपी नगर, भोपाल (म.प्र.)
  • इंदौर ऑफिसः बी-2, ग्रेटर बृजेश्वरी कालोनी, पिपलिया हाना, इंदौर (म.प्र.)

 

संपादक – कमलेश पारे   (मो. 9425609231)

साठ और सत्तर के दशकों में अविभाजित मध्यप्रदेश के इंदौर और रायपुर शहरों में पत्रकारिता में सक्रिय रहे कमलेश पारे ने अगले दो दशक विभिन्न शासकीय उपक्रमों में जनसम्पर्क और प्रबंध के वरिष्ठ पदों पर काम किया.अगले लगभग पांच वर्ष वे समाचार पत्र प्रबंधन में शीर्ष पदों पर रहे.मध्यप्रदेश मूल के दो समाचार पत्र समूहों के राजस्थान और मुंबई संस्करणों में महाप्रबंधक व राज्य-प्रमुख की हैसियत से काम किया. इंदौर नगर पालिक निगम में नवाचारी परियोजनाओं सहित विभिन वैश्विक संगठनों की सहायता से क्षमता-विकास और जन-सहयोग से विकास सुनिश्चित करने हेतु विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी के रूप में भी कमलेश पारे ने अपनी सेवाएं दी हैं.इसी दौरान नगरीय विकास और प्रबंध में सकारात्मक सहयोग हेतु प्रकाशित मासिक पत्रिका ‘नागरिक’का संपादन किया.

 

प्रबंध सम्पादक – शलभ गार्गव (मो.9425006763)

शलभ गार्गव मध्यप्रदेश के सामाजिक परिवेश में रचे बसे एक मेहनती और सरल व्यक्तित्व हैं।मध्यप्रदेश सरकार से अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार शलभ गार्गव भोपाल सहित समूचे प्रदेश में गहरी पैठ रखते हैं।शलभ गार्गव मध्यप्रदेश से प्रकाशित मासिक पत्रिका ब्रम्हपथ के संपादक हैं।इसके अलावा माँ रेवा सोशल वेलफेयर सोसायटी और ब्रह्म श्री सामाजिक संगठन के प्रदेश अध्यक्ष हैं।शलभ, भोपाल की प्रतिष्ठित सामाजिक संस्था हिन्दू उत्सव समिति के एक्स्यूकिटिव मेंबर भी हैं।

 

प्रबंध सम्पादक –प्रणव पारे (मो.7000716179)

पिछले 20 वर्षो तक कईं बहुराष्ट्रीय कम्पनियो मे अपनी सेवायें दी।जिसमे कोका कोला इंडिया, रेड बुल एव्ं ईस्ट अफ्रीका में एम ई टी एल तंजानिया प्रमुख हैं।सेल्स मार्केटिंग के अलावा कॉर्पोरेट अफेयर एव्ं ट्रेनिंग एंड लर्निंग में विशेष रुप से काम किया।लेखन एव्ं ग्रमीण विकास मे गहरी रुचि।मध्य प्रदेश एव्ं छतीसगढ के 50 000 से भी ज्यादा स्कूली विद्यार्थियो को यातायात नियमो का प्रशिक्षण दिया। वर्तमान में सूरजमल टी लिमिटेड में नेशनल हेड के रुप में कार्यरत।

शेयर करें